रील का खलनायक रियल में नायक निकला

प्रवासी की मदद करने पर जनता, नेता, अभिनेता सभी प्रशंसा कर रहे हैं सोनू सूद की


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जिस तहर से प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आए है उससे वो देशवासियों के चहेते बन गए हैं। सोनू सूद को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं। कोरोना संकट के बीच प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए वो लगातार बसें चलवा रहे हैं और खाना भी पहुंचा रहे हैं। सोनू के इस कदम की हर आम से लेकर खास तारीफ कर रहा है। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस बात के लिए सोनू को सराहा है। 
लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूर शहरों से अपने गांव की तरह कूच कर रहे हैं। प्रवासी मजदूरों ने हजारों किलोमीटर का सफर पैदल ही शुरू कर दिया था। सूद पिछले कई दिनों से मुंबई में फंसे प्रवासियों को उनके अपने गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने इन प्रवासियों की घर वापसी के लिए कई बसें उपलब्ध कराई हैं और वे लगातार ये काम कर रहे हैं।

Twitter अकाउंट पर जारी किया हेल्पलाइन नंबर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब अपने ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। बुधवार को उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं, मेरे प्यार श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें -18001213711 या अपना और पता वॉट्सएप करें। नंबर है- 9321472118। साथ ही यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे, हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।Ó
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के इस कदम की कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया था कि अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें दो दशकों से जानती हूं सोनू, एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है, जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया। स्मृति के ट्वीट पर एक्टर रवि किशन ने भी सहमति जताई थी और सोनू की तारीफ करते हुए लिखा-यही सब याद रहता है दुनिया में।

प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद महाराष्ट्र के गवर्नर की शाबाशी मिली है। बुधवार को राजभवन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता, फिल्मस्टार सोनू सूद को फोन किया और विभिन्न राज्यों से प्रवासी लोगों को उनके गृह राज्यों में सुरक्षित परिवहन की सुविधा के लिए समर्पित उनके कार्य के लिए बधाई दी।Ó

असल जिंदगी के हीरो
बॉलीवुड फिल्मों में खलनायकी करते दिखने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में हीरो के रोल में लोगों का दिल जीत रहे हैं। परेशान हाल और रोजी-रोटी गंवा चुके मजदूर मायानगरी मुंबई छोड़ उत्तर भारत और दूसरे राज्यों मे अपने अपने गृहनगरों को कूच करने को बेताब हैं। और फिल्मों के विलेन सोनू सूद हैं कि ऐसे मजबूर मजदूरों की दिल की चाहत पूरी करने में ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हर एक शख्स को वो सोशल मीडिया पर तपाक से जवाब दे रहे हैं और उनकी मन की मुराद पूरी करने मे लग जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments